Professor Muslim Wife : पंडित जी के बेडरूम से खोले शातिर बीवी के राज़ 

Shining Uttarakhand News
Professor Muslim Wife उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से हैरान करने वाला सामने आया है। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर को शादी के 13 सालों बाद पता चला कि उनकी पत्नी मुस्लिम है। पत्नी की सच्चाई खुलने के बाद उन पर टॉर्चर बढ़ने की बात भी कही गई है। दरअसल, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर ने अपनी पत्नी पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पत्नी ने उनके साथ वैवाहिक धोखाधड़ी, प्राणघातक हमला, शारीरिक और मानसिक क्रूरता दिखाने के साथ फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश की। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि प्रोफेसर को शादी के 13 साल बाद पता चला कि उनकी पत्नी हिन्दू नहीं, मुस्लिम है।


पंडित जी की पत्नी निकली मुस्लिम Professor Muslim Wife


इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर ने पत्नी, सास और ससुर पर सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया है। प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि उनसे धर्म परिवर्तन की बात छिपाकर शादी की गई। विरोध करने पर उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सोशल मीडिया पर फर्जी फोटो डालकर बदनाम किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में धोखाधड़ी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।
बेडरूम में छ‍िपे कागज ने खोला प्रोफेसर की पत्नी का राज
प्रोफेसर साहब अपनी बीवी से अब तलाक चाहते हैं. उनका आरोप है कि पत्नी की पहले से ही किसी और के साथ शादी हो चुकी थी. उसने पहले पति के लिए धर्म परिवर्तन भी किया. बावजूद इसके 13 साल पहले मुझसे यह कहकर दूसरी शादी कर ली कि वो अभी कुंवारी है. साथ घर में बवाल कर उन्हें (प्रोफेसर) मां से अलग करने का आरोप भी पत्नी पर लगाया है.प्रोफेसर ने पत्नी के अलावा साली और सास पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने शादी के 13 साल बाद पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ धोखा देने और उत्पीड़न करने के आरोप में FIR दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शादी के 13 सालों के बाद पत्नी की सच्चाई आई सामने
आरोप लगाया कि पत्नी के कुंवारे होने के झूठ में उसके घरवाले भी शामिल थे और सभी ने मिलकर पहली शादी की बात छिपाकर उनकी शादी करवा दी थी. शादी के बाद से ही पति पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं थे. उसी दौरान प्रोफेसर की पत्नी ने अपनी सास के साथ इतना विवाद किया कि बेटे को मां से अलग रहना पड़ा. एक महीने पहले पत्नी की अलमारी में मिले कुछ डॉक्यूमेंट्स से उन्हें यह बात पता चली तो उनके होश उड़ गए. जब उन्होंने इस बारे में पत्नी से सवाल किया तो वह उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. इसी से तंग आकर प्रोफेसर ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

सच्चाई पता चलने पर टॉर्चर करने का लगाया है आरोप
प्रोफेसर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि महिला 2012 से उनका टॉर्चर कर रही है। छोटी-छोटी बातों पर आत्महत्या की धमकी और प्रयास से उनके साथ रहना मुश्किल हो गया है। प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने दो बार लैपटॉप पटक कर तोड़ दिया। यूनिवर्सिटी जाकर मुझे बदनाम करने की धमकी देती है। अपने व्हाट्सएप स्टेटस और फेसबुक पर सहकर्मियों और छात्राओं के साथ के फर्जी स्क्रीनशॉट लगाकर बदनाम करती है। 27 मई को सहकर्मियों के साथ हुई निजी बातचीत के झूठे स्क्रीनशॉट्स का स्टेट्स और डीपी लगा दिया। 31 मई को फेसबुक पर तलाक की घोषणा कर दी।

पति-पत्नी के टूटते रिश्ते को जोड़ रही दून पुलिस https://www.shininguttarakhandnews.com/dehradun-police-7/
ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.